One sided love ko two sided love me kaise badle

 

One sided love ko two sided love me kaise badle

 

Dosto aaj hum baat karenge pyar ke sabse badi samassya ke bare me jo hai ek tarfa pyar yani ki one sided love jo ki sabse jyada ladko ko hi hota hai. To aaj mai apko batauga ki kaise one sided love ko two sided love badle/badla jaye

 Three Persons Sitting on the Stairs Talking With Each Other

One sided love jo samassya hai wo isliye hoti ki hame ladki ko pahle impress karna hai, fir unse apne pyar ka ijhar karna hai aur fir humko girlfriend banana hai. Lakin hum kahi na kahi  kuch galti kar jaate hai usko impress karne wala jo step hota hai usme hum accha perform nhi kar paate aur sidhe use apne pyar ka ijhar kar dete hai

Hum unhe bahut pyar karte hai aur khona nhi chahte, hum chahte hai ki kisi bhi tarah se hame apna pyar mil jaaye  aur one sided love me bahut samassya hoti hai. To aaj mai apko batauga ki one sided love wali stithi ho jane per apko us I ladki ko girlfriend kaise banana hai

 

One sided love ko two sided love me kaise badle?

Crop man making proposal in luxurious restaurant during dinner

1. Ladki humse pyar nhi karti to kya kare

Humne use propose kia aur usne hume resect kar dia to aap uske piche mat pado. Lakin hota kya hai ki jab ladki kisi ladke ko resect kar deti hai to hum uske piche pad jate hai  ki mai tujhe bahut pyar karte hai , tune mujhe resect kar dia ab mera kya hoga.

Aise rone lagte hai. Koi bhi ladki us ladfke ko pasand nhi karti jo uske piche pada rahta hai aur uske liye rota hai. Apka pyar chahe jitna bhi sacchha ho, kitna bhi aap use pyar karte ho ,uski koi kimat nhi rahti/hoti.

Lekin apko usne resect kia koui baat nhi, aqb aap uske saath dosti banaye rakhe/rakho, uske saath ekdam sahaj ho jao.

 

Per agar aap uske piche pade rahe to wo apse paresaajn ho jayegi aur apse door jane jagegi, apse door jane ki kosis karegi. Lakin apko ye bahut jaroori hai ki ap use dosti banaye rakhe taki apko mauka mile usko impress karne ka, uske saath samay bitane ka tabhi to aap kuch kar payoge.

 

Lakin agar aap uske piche pad jaoge, apni wahi wali baat kahte rahoge ki pyar karta hu, pyar karta hu, pyar karta hu, pyar karta hu…………. To wo sunana pasand nhi karegi aur apko kabhi mauka nhi milega, bahut hi muskil ho jayega.

 

Isiliye jaroori hai ki aap apna aisa darja banao uske saath dosti ka aur kabh  apni purani wali baate hi nhi karna, uske saath ekdum normal ho jana. Usko pata hi nhi chalna chahiye, usko lagna chahiye ki maine use resect kar dia hai to usne maan lia hai ki maine use resect kar dia hai aur uske dimag me iska koi asar nhi hai, ye bilkul bhool gaya hai. Isliye aap ayse byahor karo ki aap wo baat bhool gaye ho aur apko apni dosti barkarar rakhni hai.

2. Apko unki dekhbhal karni hai 

Ladkiyo ko aise ladke bahut ache lagte hai jo dusro ki care/dekhbhal karte hai. Apko choti choti baato me unki care karna sikh leni chahiye. Lakin unko ye baat pata nhi chalna chahiye ki aap unki itni care kyo kar rahe ho. Kyo ki aap unko impress karna chahte hai ye chij unko samajh me nhi aani chahiy.

3. Mature bano   

Apni maturity dikhani hogi ki aap kitna samajhdar ho, kitna hosiyaar ho, aap apna kaam kitna karte ho, aap her chij ke bare me kya sochte ho, aap apne career ke bare me kitna serious ho.

Aisi badi badi bate karna lakin dhyan rahe maturity show karne me bebkoof mat ban jana. Kyoki kuch ladke aise bahi badi baate kare hai lakin logo ko pata hota hai ki wo feake raha ha. To apni maturity dikhayo ki aap kitne mature ho, aap apne jindaggi ke faisle kaise lete ho, kyo ki jo mature log hote hai wahi sabhi ladkiyo ko pasand hote hai.

 

Agar apki dosti unke saath badh rhi haui to apko apki dosti me feelings ka tadka lagana chahiye. Kyoki ladkiyo ko acha lagta hai jab aap unke saath friendship ho aur aap unke saath flirt karo. Aap kisi bhi filmy dialogue se unhe Impress kar sakte ho, lakin flirt is tarah se karoki flirt karne ke words koi bhi ho lakin usme apki feeling honi chahiye.

4. Compliment de

Unke kapdo ke bare me, unki khubsoorti ke bare me compliments de lakin jo sahi hai wo mcomliments do , jhoothi compliment kabhi bhi mat do kyoki unko bhi pata chalta hai ki kya sach hai, kya nhi. Aap badha chadha ke compliments doge to to unko pata chal jayega ki aap kya karna chahte ho, to jo sahi hai uske bare me unko compliments do.  


hello dosto mera naam vijay hai apne is post ko ko to padha hoga agar apko yah post acha laga ho to ispost ko padhne ke baad ap apne love/pyar ka naam jaroor comment kare dhanyawad

1 Comments

if you have any doubt, please let me know

Post a Comment
Previous Post Next Post